प्रतापगढ़ में अखिलेश की हुंकार, बोले- इस बार कुंडी लगा देना, यहां गुलशन ही गुलशन होगा

Akhilesh's shout in Pratapgarh, said - this time lock the latch, here Gulshan will be Gulshan

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण से पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ के कुंडा में जनसभा की। इस दौरान अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए राजा भैया पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि कुंडा में अन्याय की सभी सीमा लांघी गई है। कुंडा में बदलाव होगा। मैंने सुना है इस बार तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। धमकी भी दी जा रही है। कुछ दिया भी जा रहा है। डराया भी जा रहा है। इसलिए डरना मत। इस बार कुंडा में गुलशन ही गुलशन होगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि, मैं कुंडा के लोगों से विशेष निवेदन करने आया हूं कि कुंडा के लोगों को हमेशा मंत्री मिलता था। इस बार रह गए कि नहीं खाली। पहले भाजपा और सपा सरकार में मंत्री बन जाते थे इस बार रह गए खाली हाथ। कुंडा के लोगों इस बार छुट्टी कर देना। कुंडा में इस बार गुलशन ही गुलशन होगा।

अखिलेश यादव ने बीजेपी और सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि कुंडा में मिले जनसमर्थन को अगर गर्मी निकालने वाले देख लेंगे तो उनकी भाप निकल जाएगी। उन्होंने कहा कि जब से जनता ने बीजेपी की खड़ी की है खटिया, तबसे बयान आ रहे हैं घटिया। उन्होंने कहा कि ये नारा बहुत अच्छा है- लहर बड़ी करारी है…चिलम पर साइकिल भारी है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि हम पुरानी पेंशन बहाल करने जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button