माही की टीम प्लेऑफ के करीब

चेन्नई की सीजन की सातवीं जीत, सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 27 रनों से हराया

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्नई । आईपीएल के 55वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 27 रन से हरा दिया। दोनों टीमें एमए चिदंबरम स्टेडियम में आमने-सामने हुईं। चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। चेन्नई ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 167 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 140 रन ही बना सकी। गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में सातवीं जीत हासिल कर ली। उसने इस जीत के साथ ही प्लेऑफ के करीब खुद को पहुंचा दिया है।
उसके 12 मैचों में अब 15 अंक हो गए। दूसरी ओर, दिल्ली कैपिटल्स की 11 मैचों में यह सातवीं हार है। उसके आठ अंक ही हैं। दिल्ली का अगला मुकाबला 13 मई को पंजाब किंग्स से होगा। वहीं, चेन्नई की टीम 14 मई को कोलकाता के खिलाफ उतरेगी। मथीश पथिराना ने तीन और दीपक चाहर ने दो विकेट लिए। रवींद्र जडेजा को एक सफलता मिली। चेन्नई के चार गेंदबाजों ने आठ से ज्यादा की इकोनॉमी रेट से रन नहीं दिए। सबने मिलकर दिल्ली के बल्लेबाजों को बांधे रखा। इसका फायदा टीम को हुआ और उसने जीत की हैट्रिक लगाई।

दिल्ली के बल्लेबाजों ने किया निराश

दिल्ली के बल्लेबाजों की बात करें तो किसी ने अर्धशतक नहीं लगाया। रिले रूसो ने सर्वाधिक 35 रन बनाए। मनीष पांडे और अक्षर पटेल 21 रन बनाकर आउट हुए। फिलिप साल्ट ने 17, ललित यादव ने 12 और रिपल पटेल ने 10 रन बनाए। कप्तान डेविड वॉर्नर खाता नहीं खोल सकीं। मिचेल मार्श पांच और अमन हकीम खान दो रन ही बना सके। दिल्ली कैपिटल्स को 13वें ओवर की आखिरी और 15वें ओवर तीसरी गेंद पर क्रमश : चौथा और पांचवां झटका लगा। पथिराना ने मनीष पांडे को एलबीडब्ल्यू कर दिया। पांडे 29 गेंद पर 27 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने एक चौका और दो छक्के लगाए। उनके बाद रिले रूसो भी पवेलियन लौट गए। रूसो 37 गेंद पर 35 रन बनाकर आउट हुए। जडेजा की गेंद पर पथिराना ने उनका कैच लिया।

Related Articles

Back to top button