मलयालम एक्टर निर्मल बेनी का हार्ट अटैक से निधन, 37 की उम्र में ली अंतिम सांस

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी दुःखद खबर सामने आई है। मलयालम एक्टर निर्मल बेनी 23 अगस्त को 37 साल की उम्र में निधन हो गया...

4PM न्यूज नेटवर्क: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी दुःखद खबर सामने आई है। मलयालम एक्टर निर्मल बेनी शुक्रवार (23 अगस्त) को 37 साल की उम्र में निधन हो गया। अभिनेता के दिल दहला देने वाली खबर उनके करीबी दोस्त और निर्माता संजय पडियूर ने शेयर की और अपना दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक्टर के चाहने वाले और फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं। निर्मल बेनी की मौत की खबर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लिए सदमे की तरह है। हर जगह से शोक संदेश आ रहे हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लगा सदमा

एक्टर ने मलयालम फिल्म अभिनेता निर्मल बेनी, जिन्होंने लिजो जोस पेलिसरी की फिल्म ‘आमेन’ में कोच्चन का किरदार निभाया था। वह लोगों के बीच अपनी इसी यादगार भूमिका के लिए मशहूर थे। दिल का दौरा पड़ने से निर्मल बेनी का निधन हो गया है।

संजय पडियूर ने इंस्टाग्राम पर ये खबर शेयर करते हुए लिखा,’भारी मन से अपने प्रिय मित्र को अलविदा कहना पड़ रहा है। निर्मल फिल्म कोच्चा, अमेनी धरम की शान थे। आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। भगवान से प्रार्थना है कि मेरे प्रिय मित्र की आत्मा को शांति मिले।’ वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अभिनेता निर्मल बेनी के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में अभी तक अभिनेता के अंतिम संस्कार के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

आपको बता दें कि निर्मल बेनी एक टैलेंटेड एक्टर थे। वे लिजो जोस पेलिसरी की फिल्म ‘आमीन’ में कोचाचन (छोटे पुजारी) के यादगार किरदार से मशहूर हुए थे। फिल्म इंडस्ट्री में उनका करियर 2012 में फिल्म ‘नवगथारक्कु स्वागतम’ से शुरू हुआ था और उन्होंने ‘आमीन’ और ‘डूरम’ सहित कुल पांच फिल्मों में काम किया था। निर्मल ने लोकप्रिय यूट्यूब वीडियो में अपनी मौजूदगी से डिजिटल दुनिया पर भी अपनी छाप छोड़ी। उनके असामयिक निधन से इंडस्ट्री और उनके प्रशंसकों को सदमा पहुंचा है और इंडस्ट्री में एक खालीपन आ गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button