चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी और डॉ. प्रदीप गवांडे बंधे शादी के पवित्र बंधन में

Famous IAS officer Tina Dabi and Dr. Pradeep Gawande tied the knot of marriage

4PM न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। राजस्थान की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी और डॉ. प्रदीप गवांडे की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दोनों ने 20 अप्रैल को डॉ. भीमराव अंबेडकर की तस्वीर में एक सादे समारोह में शादी की। उसके बाद 22 अप्रैल को जयपुर के आलीशान होटल में रिसेप्शन दिया। शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें अब सामने आई हैं।

 

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी 20 अप्रैल को हुई और इसमें काफी कम लोग शामिल हुए थे। इसकी सिर्फ एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें कपल डॉ. अंबेडकर की तस्वीर के सामने खड़े हैं। दोनों इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दोनों ने ही सफेद कपड़े पहन रखे थे।

आपको बता दें टीना डाबी 2016 बैच की राजस्थान कैडर की अधिकारी हैं, जबकि प्रदीप गवांडे 2013 बैच के। टीना संयुक्त वित्त (कर) सचिव हैं, जबकि डॉ. गवांडे पुरातत्व एवं संग्रहालय के निदेशक हैं। 29 साल की टीना डाबी की यह दूसरी, जबकि प्रदीप गावंडे की पहली शादी है। टीना की पहली शादी कश्मीर के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर उल शफी खान से हुई थी, लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चली। इस जोड़े को अगस्त 2021 में जयपुर की एक फैमिली कोर्ट ने तलाक दे दिया था। दोनों ने यूपीएससी की परीक्षा में टॉप किया था और शादी की थी, जिससे यह कपल रातोंरात चर्चित हो गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button