शरद पवार गुट की NCP ने जारी की चौथी लिस्ट, इन दिग्गज नेताओं को मिला टिकट 

4PM न्यूज नेटवर्क: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। इस दौरान महाराष्ट्र चुनाव को लेकर NCP शरद पवार गुट ने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में पार्टी ने 7 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं। जानकारी के अनुसार चौथी लिस्ट में माण से प्रभाकर घार्ग, काटोल से सलील अनिल देशमुख, खानापूर से वैभव सदाशिव पाटील, वाई से अरुणादेवी पिसाळ, दौंड से रमेश थोरात, पुसद से शरद मैद, सिंदखेडा से संदीप बेडसे को टिकट दिया गया है।

https://x.com/ANI/status/1850855402457719283

आपको बता दें कि इस लिस्ट के साथ महाविकास अघाड़ी की तरफ से कुल 267 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है। इसमें कांग्रेस ने अभी तक 99 प्रत्याशियों का ऐलान किया है। वहीं शिवसेना UBT की तरफ से अभी तक महाराष्ट्र की 85 विधानसभा सीटों पर कैंडिडेट उतारे गए हैं। जबकि एनसीपी शरद पवार गुट ने 83 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। इसके बाद MVA की ओर से 21 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान होना बाकी है।

वहीं NCP प्रमुख शरद पवार ने नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख से एक दिन पहले सोमवार को कहा कि विपक्षी महाविकास अघाड़ी के बीच राज्य की कुल 288 सीटों में से 90 से 95 प्रतिशत सीटों पर आम सहमति बन गई है।

 

Related Articles

Back to top button