आजमगढ़ में वोटिंग के बीच धर्मेंद्र यादव का बड़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी में सियासी पारा हाई है। आज छठे चरण के मतदान जारी है। छठे चरण के तहत यूपी की 14 लोकसभा सीट के लिए शनिवार को सुबह सात बजे से वोटिंग चल रही है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर यूपी में सियासी पारा हाई है। आज छठे चरण के मतदान जारी है। छठे चरण के तहत यूपी की 14 लोकसभा सीट के लिए शनिवार को सुबह सात बजे से वोटिंग चल रही है। आपको बता दें कि इन 14 सीटों में आजमगढ़ लोकसभा सीट भी शामिल है। ऐसे में आजमगढ़ सीट पर निवर्तमान भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ का मुकाबला सपा पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव से है।

वोटिंग के धर्मेंद्र यादव ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि मुझे साफ दिख रहा है कि एकतरफा समर्थन इंडिया गठबंधन को है। हमारी सरकार 4 जून को बन रही है। बीजेपी जा रही है। देश का लोकतंत्र बचेगा, संविधान, आरक्षण बचेगा, जाति जनगणना होगी, अग्निवीर स्कीम खत्म होगी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सपा प्रत्याशी ने पोलिंग बूथों का जायजा लेते कहा कि पोलिंग बूथों को बिल्कुल चेक करना पड़ेगा। प्रशासन के लोग बदनीयती से स्लो वोटिंग करा रहे हैं। धर्मेंद्र यादव ने दिनेश लाल यादव निरहुआ पर तंज कसते कहा कि 15 महीने पहले तो आजमगढ़ था ही नहीं, उन्होंने ही बसाया है। यह उनका बड़बोलापन है। बताएं रोजगार कहां है? किसानों की आमदनी क्यों नहीं बढ़ी? फिलहाल किसकी नइया होगी पार और किसकी डूबेगी! ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

https://www.youtube.com/watch?v=PJU7jDqKTSE

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button