मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या से बिहार में मचा हड़कंप, प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी (65 साल) की दरभंगा में...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बिहार के दरभंगा से बड़ी खबर सामने आ रही है। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री रहे और विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी (65 साल) की दरभंगा में धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई है। मंगलवार (16 जुलाई) की सुबह लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आपको बता दें कि मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी का घर दरभंगा की अफजल्ला पंचायत के सुपौल बाजार में है। घटना के बाद जो तस्वीर सामने आई है वह हैरान करने वाली है।

जानकारी के अनुसार बेड पर जीतन सहनी का शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था। मौके पर घर के सामान बिखरे थे। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि देर रात में बदमाश घर में घुसे होंगे और सोए अवस्था में मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी पर घात लगाकर हमला किया है। सूत्रों के मुताबिक हत्या के कारणों का खुलासा जांच के बाद होगा। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मनीष चंद्र चौधरी सहित बिरौल थाने की पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। डीएसपी मनीष चंद्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला है। मृतक जीतन सहनी अपने घर में सो रहे थे। उस दौरान चोरी की नीयत से घर में घुसे अपराधियों ने विरोध करने पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी।

CBI जांच कराने की मांग उठी

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर में मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी अकेले ही थे। वहीं इस घटना की वजह से सियासत भी शुरू हो गई है। इस मामले में RJD ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। वहीं पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने भी बिहार सरकार पर हमला बोला है। हालांकि भारतीय जनता पार्टी और JDU ने साफ कह दिया है कि कोई खास हो या आम हो सरकार कड़ी कार्रवाई करेगी। पाताल से भी खोज कर अपराधी को निकाला जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक मुकेश सहनी के पिता की हत्या को लेकर अब CBI से जांच कराने की मांग उठने लगी है। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण सिंह कल्लू ने कहा कि विकासशील पार्टी के संरक्षक मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या बेहद निंदनीय है। जल्द से जल्द अपराधियों को चिह्नित कर उचित कार्रवाई की जाएगी। मुकेश सहनी एवं शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी और मेरी पार्टी की गहरी संवेदनाएं हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button