जनता के बीच मेहनत कर सत्ता में आएंगे : अखिलेश

  • सपा कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निराश होने की जरूरत नहीं है। हम लोग जनता के बीच रहकर मेहनत करेंगे और दोबारा सरकार बनाएंगे। सरकार की नीतियों से समाज का हर वर्ग त्रस्त है। यह कहना है समाजवादी पार्टी के राष्टï्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रदेश सरकार की नीतियों से महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है। जिस तरह से यह सरकार मनमाना निर्णय लेकर जनता को परेशान कर रही है, यह उचित नहीं है। सपा कार्यकर्ता लोगों के हित में कार्य करने में लगे हैं। जिस तरह से प्रदेश का माहौल खराब किया जा रहा है, यह उचित नहीं है। प्रदेश में सभी वर्गों के लोग प्रेम भाव से रहें ऐसा माहौल बनाया जाना चाहिए। सपा जिला प्रवक्ता चौधरी बलराम यादव ने बताया कि टोल प्लाजा पर बीकापुर विधानसभा प्रत्याशी हाजी फिरोज खान गब्बर ने अपने समर्थकों के साथ स्वागत किया। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष एजाज अहमद भी मौजूद रहे। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने अयोध्या में बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हमारे हिन्दू धर्म में कहीं भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो पीपल के पेड़ के नीचे और मंदिर बन गया। अखिलेश यादव ने ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग मिलने के दावे वाले सवाल पर कहा एक समय ऐसा था कि रात के अंधेरे में मूर्तियां रख दी गई थी। बीजेपी कुछ भी कर सकती है, बीजेपी कुछ भी करा सकती है।

ज्ञानवापी मामले में बोले कि यह कोर्ट का मामला है। सबसे बड़ी बात है कि जिसकी जिम्मेदारी थी सर्वे करने की, आखिरकार वह रिपोर्ट बाहर कैसे आ गई। हमारे हिंदू धर्म में कहीं भी पत्थर रख दो, एक लाल झंडा रख दो पीपल के पेड़ के नीचे और मंदिर बन गया. हम सर्वे नहीं कर रहे हैं ना ही हम सुप्रीम कोर्ट है। अखिलेश ने आगे कहा, हम यह कह रहे हैं कि बीजेपी से सावधान रहिए। बीजेपी जानबूझकर के ज्ञानवापी मस्जिद का मामला उठा रही है। बड़ी-बड़ी कंपनियां बिक गई हमें और आपको पता नहीं लगा। एक समय ऐसा था कि रात के अंधेरे में मूर्तियां रख दी गई थी। बीजेपी कुछ भी कर सकती है। बीजेपी कुछ भी करा सकती हैं। ज्ञानवापी मस्जिद विवाद को लेकर अखिलेश यादव ने संसद द्वारा 1991 में बनाए गए कानून का हवाला दिया और कहा कि जब अयोध्या का फैसला आया था, उसमें भी इसका उल्लेख किया गया था। यही नहीं उन्होंने उम्मीद जताई कि सुप्रीम कोर्ट इस कानून पर ध्यान देगा। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी जानबूझकर सत्ता से खिलवाड़ करके यह सब फैसले करवा रही है।

आजमगढ़ की जनता को फिर ठगने की तैयारी में सपा : नंदी

प्रयागराज। प्रयागराज में शहर दक्षिणी से विधायक चुने गए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्त नंदी ने सपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। उनके आजमगढ़ दौरे पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है कि अखिलेश जी क्या एक बार फिर आजमगढ़ की जनता को ठगने की तैयारी में हैं। पहले वहां के लोगों से वोट लेकर ठगा फिर बीच कार्यकाल में त्यागपत्र देकर जनादेश को धोखा दिया। नंदी ने इस ट्वीट में लिखा है कि पूरे कार्यकाल के दौरान आजमगढ़ में सपा के जिन नेताओं और कार्यकर्ताओं की दुखद मृत्यु हुई, शोक प्रकट करने उनके घर जाना तो दूर, संवेदना के दो शब्द भी नहीं कहे। अब जब उपचुनाव सामने है तो शोक संवेदना और शादी विवाह के बहाने शामिल होने पहुंच रहे हैं। आजमगढ़ की सम्मानित जनता इस मौकापरस्ती को देख और समझ रही है। मंत्री नंदी ने यह भी लिखा है कि आजमगढ़ की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही और अब दोबारा आपको मौका देने वाली नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button