समाजवादी परफ्यूम लॉन्च करने वाले इत्र कारोबारी के घर इनकम टैक्स का छापा

Income tax raid at the house of perfume trader who launched Samajwadi perfume

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर कानपुर में परफ्यूम कारोबारी पीयूष जैन के घर पर इनकम टैक्स विभाग की टीम ने आज छापा मारा है। मिली जानकारी के मुताबिक जैन के आनंदपुरी स्थित घर पर आयकर अधिकारियों को बड़ी मात्रा में अवैध संपत्ति मिली है। यह भी जानकारी मिली है कि अधिकारी पीयूष जैन के घर नोट गिनने के मशीन लेकर पहुंचे है। जैन कन्नौज में इत्र का बड़ा कारोबारी है। पीयूष जैन के परिवार की पम्मी जैन समाजवादी पार्टी की नेता है और उन्हें सपा का फाइनेंसर भी माना जाता है। हाल ही में जैन परिवार ने ‘समाजवादी परफ्यूम’ की भी लॉन्चिंग की थी, तभी से वह सरकार के निशाने पर थे।

मिले कैश इसके अलावा मिले कई अहम दस्तावेज

आयकर विभाग को इत्र व्यापारी पीयूष जैन के घर छापे में कैश के अलावा अहम दस्तावेज भी बरामद किए हैं। परिवार के सभी सदस्यों को घर पर रखा गया है। किसी को भी बाहर जाने की इजाजत नहीं है। परिजनों से दस्तावेजों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

समाजवादी इत्र की वजह से आए थे सुर्खियों में

समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन ने कहा था कि समाजवादी परफ्यूम से 2022 में नफरत खत्म होगी, कहते हैं कि चार स्प्रे बॉटल से बने इस परफ्यूम में आगरा, लखनऊ, बनारस और कन्नौज के शहरों की खास खुशबू वाले परफ्यूम हैं, इसे कन्नौज में तैयार किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button