कम होने का नाम नहीं ले रही हैं सिद्धू की मुश्किलें

नई दिल्ली। हाल के दिनों में पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। पार्टी के नेताओं पर हमला हो या कोई नया अपडेट, सिद्धू अक्सर ट्वीट के जरिए लोगों तक अपनी बात पहुंचाते हैं, लेकिन इस बार उनका ट्वीट उनके लिए ही मुसीबत बन सकता है. नवजोत सिंधु के खिलाफ कोर्ट में आपराधिक मामला दर्ज कराया गया है. हाईकोर्ट के वकील परमप्रीत सिंह बाजवा ने नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है।
अधिवक्ता परमप्रीत सिंह बाजवा ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू ड्रग मामले में हाईकोर्ट को निर्देश देते हैं. ड्रग्स मामले की सुनवाई से पहले उन्होंने ट्वीट किया। सिद्धू व्यवस्था के खिलाफ जाकर यह काम कर रहे हैं. याचिका में सिद्धू के ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी लगाए गए हैं। याचिका में सिद्धू को सजा देने की मांग की गई है। हरियाणा के एजी मंगलवार को सुबह 11 बजे सुनवाई करेंगे. नियमों के तहत पहले महाधिवक्ता देखेंगे कि शिकायत में तथ्य है या नहीं। अभी पंजाब का एजी नहीं है, इसलिए हरियाणा के महाधिवक्ता सुनेंगे।
आपको बता दें कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि सरकार जो काम कर रही है उससे विरोधी नाराज हैं. सरकार आज जो ऐलान कर रही है वह अगले पांच साल के लिए है. कृषि अधिनियम को निरस्त करने की बात हो रही है और हो जाएगा, लेकिन कोई भी किसानों की भलाई के लिए बात नहीं कर रहा है।
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि 2013 में अकाली दल ठेके पर खेती लाया था। पंजाब में तीनों कृषि कानून लागू नहीं होंगे। पंजाब विधानसभा में भेजे गए वीडियो में कहा गया कि विधानसभा में क्या हो रहा है, पूरा पंजाब देख रहा है. विपक्ष ने सरकार चलाने की मांग की। हमने मांग मान ली, लेकिन सदन में जो कुछ हुआ, वह नहीं होना चाहिए था.

Related Articles

Back to top button