अजित पवार को लेकर सुप्रिया सुले का बड़ा ऐलान, कहा- NCP में टूट नहीं

पुणे। महाराष्ट्र में मची सियासी हलचल अभी थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन कुछ न कुछ नया प्रदेश की सियासत में देखने को मिल रहा है। आज एक बार फिर सुप्रिया सुले ने कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिसने प्रदेश की राजनीति में गहमागहमी ला दी है। सुप्रिया सुले ने एनसीपी और अजित पवार को लेकर एक बड़ा दावा किया है। सुप्रिया सुले ने कहा कि एनसीपी में कोई टूट नहीं हुई। इतना ही नहीं सुले ने कहा कि अजित पवार पार्टी के सीनियर नेता हैं, जिन्होंने अलग रुख अपनाया है।

अजित पवार ने अलग स्टैंड लिया

सुप्रिया सुले पुणे में कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि एनसीपी में टूट नहीं हुई है। बस हमारी पार्टी के कुछ नेताओं ने अलग स्टैंड लिया है। हमने इस बारे में विधानसभा स्पीकर से भी शिकायत की है। अजित पवार हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं, जिन्होंने अलग स्टैंड लिया है। शरद पवार हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जयंत पाटिल प्रदेश अध्यक्ष हैं।

शरद पवार से बगावत कर प्रदेश की शिंदे सरकार में शामिल हुए हैं अजित

अजित पवार ने 2 जुलाई को अपने चाचा शरद पवार के साथ बगावत कर दी थी और महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल हो गए थे। पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी। जबकि उनके साथ 8 और विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली थी। अजित पवार ने दावा किया था कि उनके पास 40 विधायकों का समर्थन है। इस मामले में दोनों पार्टियों ने चुनाव आयोग का भी रुख किया है।

Related Articles

Back to top button