भाजपा की कथनी व करनी में अंतर नहीं : राजनाथ सिंह

  • कांग्रेस-सपा और बसपा का नारा- चुनाव खत्म तो वादा खत्म

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा/नोएडा। नोएडा में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर करारा हमला बोला है। भाजपा नेता ने कहा कि नोएडा दूसरी सरकारों के नेताओं और अधिकारियों के लिए भ्रष्टाचार का केंद्र था। लेकिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यह भ्रष्टाचार का केंद्र नहीं बल्कि बिजनेस सेंटर के रूप में उभरा है। पहले यहां अपराधियों का खौफ और उनका ही बोलबाला होता था। लोग एवं उद्योग यहां से पलायन कर रहे थे, लेकिन यह अब गुजरे जमाने की बात हो गई है। अब नोएडा को पर्यटन और कानून के लिए जाना जाता है।
सीएम योगी के नेतृत्व में भारत समेत दुनिया के लिए निवेश का केंद्र बन रहा है। जेवर एयरपोर्ट का सबसे पहले हमने प्रस्ताव रखा था, लेकिन दूसरी सरकारों ने इसे पास नहीं किया और ठंडे बस्ते में डाल दिया। ये बातें रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी के बिसाहडा में आयोजित जनसभा में कहीं।

आज विकास उत्तर प्रदेश की पहचान

रक्षामंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की डबल इंजन सरकार में उनके संकल्प से ही जेवर में एयरपोर्ट जमीन पर उतर पाया है। आज विकास उत्तर प्रदेश की पहचान है। हिंदुस्तान में पहले उत्तर प्रदेश की गरीब राज्यों में गिनती होती थी, लेकिन मोदी और योगी ने कुछ ही वर्षों में यूपी को गरीब राज्यों की श्रेणी से बाहर कर एक बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में खड़ा किया है। अब भारत में यूपी आर्थिक राजधानी के रूप में अर्थव्यवस्था का पांचवां केंद्र बन गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा-बसपा की हालत खराब है, उनके द्वारा किए गए वादे पूरे नहीं किए गए। उनका नारा था चुनाव खत्म तो वादा भी खत्म, लेकिन भाजपा ऐसा नहीं करती। भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button