नेटफ्लिक्स पर हिंदी में स्ट्रीम हो रही हैं ये हॉरर फिल्में

बॉलीवुड और हॉलीवुड में बहुत सी डरावनी फिल्में और सीरीज बनी हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही भूतिया फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

4PM न्यूज़ नेटवर्क : फिल्मों और सीरीज की दुनिया में हॉरर एक ऐसा जॉनर है, जिसे बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी पसंद करते हैं. तो चलिए आज हम आपको हॉलीवुड की कुछ ऐसी ही डरावनी कहानियों के बारे में बताते हैं.

द नन (The Nun)

द नन एक ऐसी भूतनी की कहानी है जो कि नन है. यह फिल्म आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाएगी जहां भूत और शैतान हावी हैंफिल्म में आपको कई खौफनाक सीन देखने को मिलेंगे जो कि कंपाकर रख देंगे.

द ग्रज (The Grudge)

द ग्रज की कहानी एक भूतिया श्राप पर बनी है जो आपको सोचने पर मजबूर करती है. यह फिल्म आपको दिखाती है कि कैसे एक छोटी सी गलती आपकी जिंदगी को बदलकर रख देती है. इस फिल्म की स्टोरी टोक्यो में रहने और काम करने वाली एक अमेरिकी नर्स की है.

हैलोवीन किल्स (Halloween Kills)

यह एक अमेरिकी स्लेशर फिल्म है और 2018 में आई हैलोवीन की अगली कड़ी और हैलोवीन फ्रैंचाइजी की बारहवीं किस्त है. फिल्म की कहानी एक खूनी हमले पर आधारित है. यह फिल्म आपको दिखाएगी कि कैसे एक शैतानी शक्ति आपको मार सकती है.

द हाउंटिंग ऑफ हिल हाउस (The Haunting Of The Hill House)

शिर्ली जैक्सन द्वारा 1959 में लिखी गई इसी नाम के नॉवेल पर आधारित एक हॉरर मूवी है. इसकी कहानी पांच बड़े हो चुके भाई-बहनों पर आधारित है जो उसी घर में लौटते हैं जिसमें वे बड़े हुए और अपने बचपन के दिन बिताए. लेकिन कुछ खौफनाक और भूतिया हादसों की वजह से उनको वहां से जाना पड़ा था.

एनाबेल (Annabelle)

एनाबेल एक शापित भूतिया गुड़िया की कहानी है जो एक परिवार की जिंदगी को बदल देती है. यह फिल्म दिखाती है कि कैसे एक छोटी सी गुड़िया भी आपकी जिंदगी को तहस नहस करके रख देती है और भयंकर तरीके से डराती है. यह बहुत डरावनी फिल्म है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button