जहां मोदी हैं, वहां सब संभव है : केशव मौर्य

लखनऊ। प्रयागराज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम में सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारत माता की जय हो के उद्घोष के साथ संबोधन की शुरुआत की। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जितनी योजनाएं हर वर्ग के उत्थान के लिए बनाईं। अब के इतिहास में किसी भी सरकार में नहीं सोचा गया। गरीब हों, मजदूर हों, सफाई कर्मचारी हों या फिर मातृशक्ति हों, सभी का सम्मान प्रधानमंत्री मोदी ने किया है।

डिप्टी सीएम केशव ने लोगों को स्मरण कराया कि आप सभी को याद होगा कि इसी प्रयागराज की धरती पर स्वच्छता कर्मियों का पांव मोदीजी ने पखारा था। कुछ दिन पहले काशी में कॉरिडोर लोकार्पण के दौरान वहां काम करने वाले मजदूरों के साथ भोजन कर प्रधानमंत्री ने उनका सम्मान बढ़ाया था। बोले कि जहां मोदी हैैं, वहीं यह सब संभव है।

केशव मौर्य बोले कि पिछली सरकारों में सड़क पर महिलाओं का चलना-फिरना मुश्किल था, आज गुंडे अपनी जगह पर हैैं। महिलाएं आत्मनिर्भरता की राह पर सफलतापूर्वक बढ़ रही हैैं। यह नया भारत है। उप मुख्यमंत्री ने अपने भाषण के अंत में जय श्रीराम का नारा दिया और प्रधानमंत्री के स्वागत का आह्वïन किया। महिलाओं को समर्पित कार्यक्रम में हर चीज का विशेष ध्यान रखा गया।

पेटिका में कार्यकर्ताओं ने डाले अपने-अपने सुझाव

लखनऊ। भाजपा प्रदेश के संगठन महामंत्री सुनील बंसल के निर्देशानुसार पश्चिम मण्डल-1 के तहत शीतला देवी वार्ड के योगानन्द बालिका इंटर कॉलेज शक्ति केंद्र के संयोजक नीलमणि द्विवेदी एवं सेक्टर प्रभारी प्रशांत सेठ के साथ सुझाव आपका संकल्प हमारा कार्यक्रम मां मनपूर्णा मंदिर टिकैतराय एलडीए कॉलोनी कोठारी बंधु चौराहा पर सुझाव पेटिका रखकर स्थानीय क्षेत्रवासी के माध्यम से यूपी को नम्बर 1 बनाने के लिए अपने अपने सुझावों को पेटिका में डाला गया।

इस मौके पर राष्टï्रीय कवि सौरभ श्रीवास्तव, पार्षद साधना वर्मा, महामन्त्री राजेश मिश्रा, वार्ड अध्यक्ष सूर्यभान सिंह, मधु परासर, बूथ अध्यक्ष किरन राना, स्नेह प्रभा सहित कई लोग मौजूद थे।—————————

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button