राहुल गांधी के भाषण को तोड़ मरोड़ कर पेश कर रही बीजेपी : मुकेश नायक

  • कांग्रेस का दावा-मुद्दों से भटकाने की कोशिश

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। सांसद राहुल गांधी के बयान को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने दावा किया है कि राहुल गांधी के बयान को तोड़ मरोड़ कर दिखाया जा रहा है। मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण को लेकर भाजपा ने जिस तरह से देश की जनता को गुमराह किया है, उनकी कही गई बात और अभिप्राय को बदलने का सबसे निकृष्ट उदाहरण है।
जो भाजपा ने देश की जनता के सामने रखा है। साम्प्रदायिक और विभाजनकारी शक्तियां, अलगाववादी शक्तियां और भारत के समतावेशी और समावेशी शक्तियां हैं। खासकर भाजपा की तरफ राहुल गांधी ने इशारा किया है कि भाजपा के लोग पूरे देश में अशांति फैलाते हैं।

इंडी गठबंधन के सनातन विरोधी एजेंडे का हिस्सा है राहुल गांधी का बयान : प्रहलाद पटेल

मप्र के कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने लोकसभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का हिंदुओं को हिंसक बताया जाना कांग्रेस और इंडी गठबंधन के सनातन विरोधी हिडन एजेंडे का ही हिस्सा है। ऐसा करके राहुल गांधी ने एक बार फिर सनातन को अपमानित करने का प्रयास किया है।

राहुल की छवि खराब करने के लिए लिया सोशल मीडिया का सहारा : डोटासरा

राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य में पर्ची सरकार काम कर रही है, जिसे सीएम भजनलाल ने प्रमाणित कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम केवल दिल्ली से आई पर्ची पढक़र ही बोलते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button