नोएडा में दिव्यांग युवक को दंपत्ति ने सरेआम लाठी-डंडे से पीटा, वीडियो हुआ वायरल

Couple publicly thrashed a disabled youth with sticks in Noida, video went viral

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जहां एक दंपत्ति ने जेवर कोतवाली इलाके में एक दिव्यांग युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। एक महिला और पुरूष ने लाठी-डंडे से उसकी पिटाई की। जिसका वीडियो वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने बना लिया और वायरल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, पूरा मामला मंगरौली गांव के पास का है। जहां दिव्यांग युवक अपनी स्कूटी पर जा रहा था, जिस पर दंपती से लाठी-डंडे से हमला कर दिया। दोनों ही दिव्यांग को बेरहमी से पिटने के साथ उसकी गाड़ी भी तोड़ते देखे गए। वहां कुछ लोगों ने दंपति को आवाज लगाकर रोकने की कोशिश भी की, लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

ग्रेटर नोएडा के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि चुरौनी के रहने वाले जुगन ने अपना स्कूल दिव्यां रिश्तेदार गजंद्र को संचालन के लिए दिया था। लेकिन कोरोना के चलते वह बंद हो गया। इसके बाद स्कूल मालिक ने उसमें किराएदार रख लिए। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। मामले में दंपती ने दिव्यांग पर हमला किया। इसकी शिकायत मिलने पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button