माफियाओं पर फूल बरसा रही योगी सरकार: अजय

  • बोले- आने वाला समय कांग्रेस का है
  • जातीय जनगणना के लिए कांग्रेस सडक़ से संसद तक करेगी संघर्ष

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बस्ती। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख अजय राय बस्ती जनपद में अपने कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरने के लिए पहुंचे थे। जहां उन्होंने अटल बिहारी वाजपेई परीक्षा गिरी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया और उन्हें आगामी चुनाव से पहले कांग्रेस की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आवाहन भी किया। इस दौरान उन्होंने बात करते हुए देश प्रदेश के कई अहम मुद्दों पर अपनी राय रखी।
प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गाड़ी के पीछे दौडऩे वाले और उनके कार्यक्रम से पहले जाकर झाड़ू लगाने वाले सत्ता के लालच में कुछ भी करने को तैयार हैं। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट के द्वारा बुलडोजर एक्शन पर दिए गए आदेश का स्वागत करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने दो टूक कहा कि उनकी पार्टी सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश का स्वागत करती है। योगी सरकार के बुलडोजर मॉडल को गरीबों का दुश्मन बताते हुए कहा कि बुलडोजर की कार्रवाई सिर्फ गरीब के घर को गिराने के लिए की जा रही है। जबकि अमीर और माफियाओं पर योगी सरकार फूल बरसा रही है।

जातीय जनगणना देश की मांग

देश के सबसे अहम मुद्दे जातीय जनगणना के सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि जातीय जनगणना देश की मांग है और देश हित में यह कार्य जरूर होना चाहिए। इसके लिए कांग्रेस पार्टी संसद से लेकर सडक़ तक हर प्रकार का संघर्ष करेगी। वहीं बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री शेख हसीना के भारत में शरण लेने को गलत ठहराते हुए कहा कि बंगाल के जितने भी हिंदू शरणार्थी हैं। उन्हें आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों नहीं अपने देश में आने दे रहे हैं। सिर्फ शेख हसीना कोई देश में छुपाना कहां तक उचित है।

आगामी चुनावों में कांग्रेस करेगी बेहतर प्रदर्शन

हरियाणा सहित चार राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि आने वाला समय अब कांग्रेस का है। इन सभी राज्यों में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी। वहीं हरियाणा में आम आदमी पार्टी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व इस सवाल का जवाब देगा। वही पुरानी पेंशन को नए तरीके से लागू करने के सवाल पर अजय राय ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि अभी तक इस तरह की कोई स्कीम सरकार ने लागू नहीं की है या सिर्फ उनके झूठे वादे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button