विवादित बयान पर परेश रावल ने मांगी माफी

Paresh Rawal apologized for the controversial statement

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। 
अपने विवादित बयान के बाद विरोधियों के निशाने पर आए भाजपा नेता परेश रावल ने आखिरकार माफी मांगर मामले को खत्म करने का प्रयास किया है। परेश रावल अपने विवादि बयान के बाद खासतौर से ममता बैनर्जी के राजनीतिक दल टीएमसी के रडार पर आ गए थे। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद परेश रावल ने गुजरात में भाजपा के लिए प्रचार के दौरान बंगालियों पर टिप्पणी की। परेश रावल ने एक रैली में अपने भाषण में कहा था गैस सिलेंडर महंगे हैं लेकिन कीमतें कम हो जाएंगी। लोगों को रोजगार भी मिलेगा।
तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद परेश रावल ने गुजरात में भाजपा के लिए प्रचार के दौरान बंगालियों पर टिप्पणी की। परेश रावल ने एक रैली में अपने भाषण में कहा था गैस सिलेंडर महंगे हैं लेकिन कीमतें कम हो जाएंगी। लोगों को रोजगार भी मिलेगा। लेकिन अगर रोहिंग्या प्रवासी और बांग्लादेशी आपके आसपास दिल्ली की तरह रहने लगे तो क्या होगा? गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएं?
टीएमसी के आईटी प्रमुख देबांशु भट्टाचार्य ने कहा, ‘मोदी जी गैस और एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर सत्ता में आए थे। क्या परेश रावल ये भूल गए? जब गैस के दाम बढ़ते हैं तो इसका असर हिंदू और मुसलमान दोनों पर पड़ता है। यह शर्मनाक है कि ओह माय गॉड जैसी फिल्म बनाने वाले और धर्म के धंधे का विरोध करने की बात कहने वाले परेश चुनाव के दौरान गुजरात में सिर्फ दो वोट पाने के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा उन्हें यह याद रखने की ज़रूरत है कि उनकी फि़ल्में बंगाल में भी रिलीज़ होती हैं। यह शर्मनाक है कि वह कहते हैं कि गैस की कीमत में कटौती से कोई क्या करेगा, बंगालियों के लिए मछली पकाएं? इसलिए वह अब बंगालियों की तुलना अवैध अप्रवासियों से कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणियों के वायरल होने के बाद उन्होंने स्पष्टीकरण जारी किया और कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। सांसद परेश रावल ने कहा कि बेशक मछली कोई मुद्दा नहीं है क्योंकि गुजराती मछली पकाते और खाते हैं। लेकिन मैं बंगाली से स्पष्ट कर दूं कि मेरा मतलब अवैध बांग्लादेशी एन रोहिंग्या से है। लेकिन फिर भी अगर मैंने आपकी भावनाओं और भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो मैं माफी मांगता हूं।

Related Articles

Back to top button