चुनाव चिह्न देने में सावधानी रखे निर्वाचन आयोग : सुप्रिया सुले

  • बोलीं- ताकि लोगों में न फैले भ्रम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी-शरदचंद्र पवार पार्टी की नेता सुप्रिया सुले ने पार्टी चिह्न को लेकर चुनाव आयोग से बात की। उन्होंने पार्टी चिह्न को लेकर मतदाताओं के बीच भ्रम को रोकने के लिए सावधानी बरतने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि राकांपा-एसपी ने चुनाव आयोग से मतदाताओं के बीच भ्रम को रोकने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टियों को चिह्न आवंटित करने में सावधानी बरती जाय।
उन्होंने बताया कि राकांपा-एसपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात की। पार्टी के प्रतिनिधियों ने हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी को सौंपे गए भ्रमित चिह्न को लेकर चिंताओं को दूर करने का अनुरोध किया।

राकांपा-एसपी ने पार्टी चिह्न को लेकर चुनाव आयोग से की बात

बारामती से लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने कहा, राकांपा-एसपी ने ईवीएम पर तुरही बजाते व्यक्ति जैसे चिह्नों का मुद्दा उठाया।ऐसे चुनाव चिह्न से पार्टी पर नाकारात्मक प्रभाव पड़ा। हम आयोग से अनुरोध करते हैं कि पार्टी को चुनाव चिह्न आवंटित करने के समय थोड़ा सावधानी बरते। आगामी चुनाव में मतदाताओं को भ्रम से बचने के लिए हमने आयोग से सावधानी बरतने का आग्रह किया। बता दें कि इस साल अक्तूबर में महाराष्टï्र विधानसभा चुनाव होने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button